नई दिल्ली. Cricketer Shaheen Afridi Leaked Video: पाकिस्तान में एक ही दिन में दो सेलिब्रिटीज के न्यूड वीडियोज लीक होने से सनसनी फैल गई है. सिंगर रबी पीरजादा की न्यूड वीडियो लीक होने के बाद अब पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शाहीन अफरीदी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. कहा जा रहा है कि शाहीन अफरीदी का यह वीडियो टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने लीक किया है. वहीं हरीम शाह का भी एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो कह रही हैं कि उनका ट्विटर, फेसबुक पर कोई अकाउंट नहीं है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कथित रूप से शाहीन अफरीदी का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है. दरअसल पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह के नाम के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग के इस न्यूड वीडियो में कहा जा रहा है कि शख्स शाहीन अफरीदी है. वीडियो में शख्स किसी महिला के सामने अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाता दिख रहा है.

टिक टॉक स्टार हरीम शाह पर वीडियो लीक करने के आरोप के बाद हरीम शाह का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में हरीम शाह का कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट फेक है. उस अकाउंट को वह नहीं बल्कि कोई और इस्तेमाल करता है. आगे हरीम शाह ने कहा कि उनके नाम से चलाए जा रहे किसी भी अकाउंट से उनका कोई संबंध नहीं है.

ये भी पढ़ें: Rabi Pirzada Nude Photos Leaked Online: पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा की न्यूड फोटो ऑनलाइन लीक, पाकिस्तान आर्मी के आईएसपीआर आसिफ गफूर पर लगा लीक का आरोप 

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रबी पीरजादा और शाहीन अफरीदी के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि जिस अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया गया है, वहां से अब वीडियो हटा डिलीट कर दिया गया है.

लोग रबी पीरजादा और शाहीन अफरीदी के वीडियो ऑनलाइन लीक होने से हैरान हैं. लोगों का कहना है कि साजिश के तहत शाहीन अफरीदी के क्रिकेट करियर को खत्म करने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि हरीम शाह पाकिस्तान की फेमस टिक टॉक स्टार हैं. कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हरीम शाह ने इस टिक टॉक वीडियो को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में शूट किया था. हाई सिक्योरिटी वाले रूम में इस तरह वीडियो शूट करने पर उनकी काफी चर्चा हुई थी.

Rabi Pirzada Shaheen Afridi Nude Photo Video Leak Social Reaction: पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा और क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की न्यूड फोटो वीडियो हो रही वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों की अपील – मत करो शेयर 

TikTok Star Murder Girlfriend Inspired By Kabir Singh Film: टिक टॉक स्टार जॉनी दादा ने फिल्म कबीर सिंह से प्रेरित होकर की गर्लफ्रेंड की हत्या, फिल्ममेकर संदीप वांगा ने कहा- फिल्म हत्या का समर्थन नहीं करती 

Jannat Zubair Rahmani Tik Tok Video: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का हॉट टिक टॉक वीडियो ने मचाया कहर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App