नई दिल्लीः करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में टीम इंडिया से निकाले गए फेमस बल्लेबाज केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने बिना शर्त माफी मांगी है. लेकिन इस मुद्दे पर बीसीसीआई सख्त रवैया अपनाए हुए है. बेशर्त माफी मांगने के बाद भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की इकाइयों ने इस मामले की जांच को लेकर लोकपाल नियुक्त करने के लिए विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाने की मांग की है. वहीं, इस मामले में प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा है कि हार्दिक और राहुल को सुधरने का मौका देना चाहिए.

सोमवार को हार्दिक और राहुल का माफीनामा आने के बाद विनोद राय ने बयान दिया कि बीसीसीआई को दोनों खिलाड़ियों के कैरियर को खतरे में डालने की बजाय उन्हें सुधरने का मौका देना चाहिए. मालूम हो कि बीसीसीआई ने हार्दिक और राहुल को महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया था. इसके बाद दोनों ने नोटिस का जवाब दिया और माफी मांगी. विनोद राय ने कहा कि बीसीसीआई को भारतीय क्रिकेट की भलाई का ध्यान रखना होगा. हालांकि, उन्होंने हार्दिक और राहुल को भी फटकार लगाते हुए कहा कि क्रिकेट पिच से अलग दोनों खिलाड़ियों का यह आचरण निंदनीय है.

उल्लेखनीय है कि कॉफी विद करण शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों की बातें कही थीं और इस दौरान केएल राहुल भी हां में हां मिलाते दिखे. इस शो के प्रसारण के बाद हंगामा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि हॉटस्टार ने अपने प्लैटफॉर्म से इस एपिसोड को डिलीट कर दिया. विराट कोहली और हरभजन समेत कई खिलाड़ियों ने हार्दिक और राहुल की आलोचना की. बाद में बीसीसीआई ने दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया. हालांकि, इन सब के बीच ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम को भी इस विवाद का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल अपनै कैरियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर हैं.

Koffee with Karan Controversies: करण जौहर के शो कॉफी विद करण से इतने विवाद जुड़े हैं कि पूछिए मत, हर सीजन कंट्रोवर्सी

Kolkata Professor On Virgin Girls: जादवपुर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने फेसबुक पर लिखा, लड़कों को वर्जिन दुल्हन का महत्व नहीं पता, जब सील टूटी कोल्ड ड्रिंक की बोतल नहीं ले सकते तो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App