नई दिल्ली. भारतीय क्रिेकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के प्रमुख अमित भंडारी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हॉकी स्टिक से हमला किया. अमित भंडारी को सिविल लाइन्स स्थित संत परमानंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. ये जानकारी उनके साथी सुखविंदर सिंह ने दी. इससे पहले मौके पर पुलिस पहुंचती अमित भंडारी पर हमलावर भागने में सफल रहे. इस घटना पर दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

रजत शर्मा ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि जैसा मुझे पता चला कि ये एक बाहर किए गए लड़के का काम है. जो अंडर 23 टूर्नामेंट में जगह नहीं बना सका और उसे टूर्नामेंट से बाहर रखा गया. रजत शर्मा ने आगे कहा कि दोषियों को बख्शा नही जाएगा जो कोई इसमे दोषी पाया जाएगा उसे पर्याप्त सजा दी जाएगी. रजत शर्मा के मुताबिक, स्थानीय थाने के एसएचओ मौके पर स्टीफन्स ग्राउंड पर पहुंचे इसके अलावा मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमुल पटनायक से बात की है. 

 

दिल्ली के सीनियर और अंडर 23 के मैनेजर शंकर सैनी के मुताबिक, मैं अपने कुछ सहयोगियों के साथ टेंट के अंदर भोजन कर रहा था. जबकि अमित भंडारी दूसरे चयनकर्ताओं और टीम के प्रमुख कोच मिथुन मन्हास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे. इस दौरान दो लोग आए और अमित भंडारी के पास गए. उन दोनों लोगों और अमित भंडारी के बीच बहस हुई और दोनों चले गए. इससे पहले हम उनसे बहस के बारे में पूछते इतने में करीब 15 लोगों ने हॉकी, रॉड और साइकिल चैन से हमला किया. शंकर सैनी के मुताबिक, इस दौरान वे लड़के भी अमित भंडारी को बचाने आए जो ट्रायल के लिए आए थे, उन्होंने आगे कहा कि उन लोगों में से एक ने हमें गोली मारने की धमकी दी, हमलावरों ने अमित भंडारी को हॉकी और रॉड से पीटा जिसके चलते उनके सिर और कान के पास चोट आई है.

Team India ICC World Cup Squad: वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी जा चुकी है टीम इंडिया ! चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया संकेत

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में पिंक जर्सी में नजर आएंगे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App