Monday, December 5, 2022

लाइव मैच में सहवाग ने विराट को बताया ‘छमिया’, तेज़ हुई कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

नई दिल्ली, भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट के चौथे दिन कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को लेकर भद्दा मज़ाक कर दिया. इसके बाद फैन्स ने वीरू को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की.

वीरू का भद्दा मज़ाक

इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा रिशेड्यूल पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच अपने रोमांचक मोड़ पर आ चुका है. भारतीय टीम लगातार मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. चौथे दिन का खेल जारी है और भारतीय टीम 330 रनों की लीड के साथ 198/5 है. लाइव मैच दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने एक समय को रन मशीन कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग की कमेंट्री पर सवाल खड़े कर दिए. वहीं, अब उनको कमेंट्री पैनल से हटाने की भी मांग तेज़ होने लगी है. दरअसल, इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 62वें ओवर में मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी का जिम्मा संभाला था, ऐसे में उन्होंने मैथ्यू पॉट्स को अपनी गेंद पर चलता किया. भारत की झोली में विकेट आता देख भारतीय टीम की पूर्व कप्तान विराट कोहली डांस कर जश्न मानते नज़र आए. इस समय कमेंट्री पैनल में मोहम्मद कैफे संग वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे. यहाँ, ‘वीरू’ बोले ‘देखो छमिया नाच रही है.’

फैंस ने की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

विराट कोहली के जश्न पर भद्दा मज़ाक करने पर अब फैंस बेहद नाराज़ नज़र आ रहे हैं. क्रिकेट व विराट के तमाम प्रशंसक लगातार ‘वीरू’ के कमेंट की भरसक निंदा कर रहे हैं. इसके साथ ही अब वीरू को कमेंट्री पैनल से हटाने की भी चौतरफा मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर जब सहवाग का ये भद्दा कमेंट वायरल हुआ तो फैंस विराट के लिए इस तरह के मज़ाक को पचा नहीं पाए. यही वजह है कि उन्होंने सहवाग के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर ही मोर्चा खोल दिया है. कोई ट्वीटर के ज़रिए अपना रोष व्यक्त कर रहा है तो कोई लगातार वीरू के खिलाफ मीम शेयर कर रहा है.

 

कन्हैया लाल हत्याकांड: बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दी सुरक्षा

Latest news