Monday, December 5, 2022

T-20 WC: कोहली ने रोहित को दी टी-20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को शामिल करने की सलाह

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेल कर विराट कोहली ने फॉर्म में शानदार वापसी की है। क्रीज की दूसरी छोर पर उनका साथ केएल राहुल दे रहे थे। मैच के बाद पूर्व कप्तान कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्डकप के लिए काफी अहम बताया है।

केएल राहुल को बताया महत्वपूर्ण

टीम इंडिया को एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों हार का सामना करा पड़ा। जिसकी वजह से भारत को इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए औपचारिक मुकाबले में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में तूफानी पारी खेली। विराट ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अपना पहला शतक जड़ा। क्रीज पर दूसरी ओर उनका साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल दे रहे थे। विराट ने मैच के बाद केएल राहुल की तारीफ करते हुए उनको आगामी टी-20 वर्ल्डकप के लिए काफी अहम बताया है और कप्तान रोहित को उन्होंने इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के लिए कहा है।

विराट ने दिया ये बड़ा बयान

विराट कोहली ने मैच के बाद केएल राहुल के लिए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हमें राहुल की पारी को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि हम जानते हैं कि केएल का रोल टी-20 विश्व कप में होना कितना महत्वपूर्ण है। हम सभी जानते हैं कि वह इस टी-20 फॉर्मेट में क्या कर सकते हैं। वह मैच के दौरान बहुत साफ और बेहतरीन शॉट खेलते हैं।’ विराट ने महसूस किया कि एशिया कप के फाइनल में जगह नहीं बनाने के बावजूद भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में जाने के लिए आत्मविश्वास से भरी हुई है।

 

विकास को गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा विज्ञान : प्रधानमंत्री

Delhi News: मुंडका में सीवर साफ करने उतरे सफाई कर्मी की मौत, बचाने गए गार्ड का भी घुटा दम

Latest news