नई दिल्ली. Cricket News: टी 20 सीरीज़ की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में विश्व कप की निराशा के बाद पकिस्तान की नज़र टेस्ट सीरीज़ की जीत पर टिकी हुई है. फिलहाल, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है. कहा जाता है की खेल में जोश होना चाहिए, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने मैच के दौरान जोश में अपने होश खो दिए.

क्यों शाहीन शाह अफरीदी ने खोया होश

पाकिस्तान और बांग्लादेश के मैच के दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाज़ अपने पूरे फॉर्म में थे. मैच के तीसरे ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की दूसरी बॉल पर अफीफ हुसैन ने छक्का लगाया था. इसके बाद अफरीदी झल्ला उठे और उन्होंने गेंद को गुस्से में अफीफ की और फेंका, जिसे अफीफ के पैर में चोट लग गई और वो दर्द के मारे कराहने लगे. हालांकि, कुछ देर बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म और खुद शाहीन अफरीदी ने अफीफ से उनका हालचाल पुछा. कुछ देर में अफीफ ठीक हुए और फिर बल्लेबाजी करने लगे.

पाकिस्तान और बांग्लादेश की सीरीज़ में दोनों टीमें काफी फॉर्म में है, अगर शाहीन शाह अफरीदी के खेल की बात करें तो वो इस दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, और वो फॉर्म में भी हैं. बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें :

Bombay High Court on Aryan Khan: बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन को राहत, उन पर लगे आरोपों का कोई सबूत नहीं

Blankets for Poor: योगी सरकार ने शीतलहर के दौरान गरीबों को कम्बल देने का किया ऐलान, राजस्व विभाग ने जारी किए 20 कारोड़ रुपए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर