नई दिल्ली. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने सीपीएल 2021 (CPL 2021) में जमैका तल्लावाह की ओर से खेलते हुए धमाका कर दिया है. सीपीएल 2021 (Caribbean Premier League)  के तीसरे मैच में सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ (Saint Lucia Kings) रसेल ने केवल 14 गेंद पर अर्धशतक जमाकर तूफानी पारी खेली। रसेल के द्वारा जमाया गया 14 गेंद पर पचासा सीपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है।

रसेल ने अपनी 50 रन की नाबाद पारी में 3 चौके और 6 छक्के जमाए। विस्फोटक रसेल की पारी के दम पर ही जमैका की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 255 रन बनाने में सफल रही।

नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरे रसेल ने गेंदबाजी की खूब धुनाई की और 6 छक्के लगाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 14 गेंद खेले जिसमें 9 गेंद पर उन्होंने चौके और छक्के की बरसात कर डाली। यही नहीं, रसेल ने पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज़ (Wahab Riaz) के एक ओवर में 4 छक्के जड़े।

रसेल की आतिशी पारी के अलावा केनर लुईस ने 48, वॉल्टन ने 47 रन और हैदर अली ने 35 रन की पारी खेली। इसके अलावा जमैका टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 26 गेंद पर 38 रन बनाए।

सीएम योगी को चुनौती देने वाले पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी

Assam: असम के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- कोरोना भगवान के कंप्यूटर से बना रोग, प्रकृति ने मानवता के खिलाफ युद्ध शुरू किया