Wednesday, June 29, 2022

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने किया खुलासा, ब्रेट ली से नहीं शोएब अख्तर से लगता था डर

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी पीढ़ी के सबसे मनोरंजक बल्लेबाजों में से एक थे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी सहवाग कई तरह से क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। सहवाग कभी कमेंट्री करते नजर आते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपने लाजवाब कमेंट्स के जरिए सबके चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। इसके अलावा वह कई क्रिकेट शो में अपनी पुरानी फनी बातें भी सबके साथ शेयर करते नजर आते हैं।

सहवाग ने टीवी शो के दौरान की ये टिप्पणी

वीरेंद्र सहवाग ने अब एक टीवी शो के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर टिप्पणी की और कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने क्यों उन पर प्रतिबंध लगा दिया? सहवाग ने कहा कि शोएब अख्तर जानते थे कि वह गेंदबाजी करते समय अपनी कोहनी मरोड़ते हैं। अगर ऐसा नहीं होता तो आईसीसी उन पर प्रतिबंध क्यों लगाता।

अख्तर कहीं भी डाल सकते हैं गेंद

सहवाग ने आगे कहा कि जब ब्रेट ली गेंदबाजी करते थे, तो उनका हाथ सीधा नीचे आ जाता था और उनकी गेंद को खेलना आसान होता था, लेकिन शोएब अख्तर की गेंद पर आप कभी अंदाजा नहीं लगा सकते कि गेंद कहां आएगी। सहवाग ने शोएब अख्तर के साथ अपनी पिछली बातचीत में भी कई बार कहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का सामना करने में कभी डर नहीं लगता, लेकिन शोएब अख्तर के मामले में अगर वह दो चौके मारेंगे, तब भी उन्हें नहीं पता होता है कि शोएब किस तरह की गेंद डाल सकते हैं।

ब्रेट ली से नहीं डरते सहवाग

मैं ब्रेट ली का सामना करने से कभी नहीं डरता था, लेकिन शोएब की दो गेंदों पर चौका लगाने के बाद, मुझे नहीं पता होता कि अगली गेंद कहां पर आएगी। सहवाग ने यह भी माना कि वह शोएब को अपना बाउंड्री बॉलर मानते थे।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

 

SHARE

Latest news

Related news