लंदनः भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को दूसरे टेस्ट मैच में जगह मिल सकती है. वह टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह लेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि शिखर धवन और किसी एक खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ सकता है और उनकी जगह पुजारा और रवींद्र जडेजा लेंगे. कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या या उमेश यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है ताकि टीम में एक दूसरे स्पिनर को जगह मिल सके. 

इसके लिए संभवतः उमेश यादव को अपनी जगह खोनी पड़े क्योंकि टीम इंडिया नहीं चाहता है कि उसकी कमजोर बैटिंग लाइन अप और कमजोर हो. इसलिए हार्दिक पांड्या की जगह बच सकती है. बैटिंग और मजबूत हो इसलिए कुलदीप यादव नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा को मौका मिलेगा. हालांकि हरभजन सिंह ने पुजारा और कुलदीप यादव का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि कुलदीप को हार्दिक की जगह मौका मिलना चाहिए.

वहीं दूसरी तरफ वीरेंद्र सहवाग ने भी पुजारा की जगह का समर्थन किया. उन्होंने लिखा कि जब पोप जैसा नवोदित बल्लेबाज इंग्लैंड के लिए खेल सकता है तो पुजारा क्यों नहीं? वहीं वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने भी पुजारा का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि भले ही उनका फॉर्म अभी खराब चल रहा है लेकिन उनमें एक क्लास है. वह टेस्ट टीम में हमेशा अपनी जगह रखते हैं. गावस्कर की तरह उन्होंने भी हार्दिक पांड्या और कपिल देव की तुलना को बेमानी बताया. इससे पहले गावस्कर ने भी टीम इंडिया में पुजारा की जगह का समर्थन किया था.

सुनील गावस्कर बोले- कपिल देव तो 100 साल में एक बार पैदा होता है, हार्दिक पांड्या से तुलना बकवास

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर बोले कपिल देव- न्योता मिले तो पाकिस्तान जाऊं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App