नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में चेतेश्वर पुजारा भगवान कृष्ण के पिता वासुदेव बने नजर आ रहे हैं. पुजारा का यह वीडियो राजकोट जिले के गोंडल में चल रही श्रीमद भागवत कथा का है, जिसमें आज 8 सितंबर के दिन कृष्ण जन्म उत्सव का मौका था. इसलिए चेतेश्वर कथा में पुजारा वासुदेव बने और उनकी पत्नी पूजा पुजारा देवकी के रुप में नजर आईं. इस कथा में रमेश भाई ओझा व्यास पीठ पर हैं और क्रिकेटर पुजारा अपने परिवार के साथ धार्मिक उत्सव में मशगूल नजर आए.

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पुजारा पीले रंग के वस्त्रों में अपनी पत्नी के साथ है. पुजारा ने अपने सिर के उपर एक टोकरी भी रखी हुई है जो कि सजी हुई है. जैसा कि आप जानते हैं कि कृष्ण के जन्म के समय वासुदेव ने कंस से कृष्ण को बचाने के लिए रात में ही उन्हें एक टोकरी में रखकर यमुना पार करके अपने मित्र नंदबाबा के घर पहुंचाया था. इस दिन  कथा में इस तरह से ही दिखाया गया कि वासुदेव बने पुजारा ने किस तरह से कृष्ण को टोकरी में रखकर सुरक्षित नंदबाबा के घर पहुंचाया.

पुजारा का नया अवतार। 😊😊😊

Posted by Ankul Kaushik on Sunday, 8 September 2019

टीम इंडिया के लिए टेस्ट फॉर्मेट में खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आए थे. इस सीरीज में पुजारा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया लेकिन वह इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए हीरो साबित हुए थे. इससे पहले साउथ अफ्रीका दौरे पर भी पुजारा के बल्ले कई बड़ी पारी निकलीं. पुजारा ने टीम इंडिया को कई बड़े मुकाबलों में जीत दिलाई है. पुजारा ने टीम इंडिया के लिए 70 टेस्ट मैचों की 118 पारियों में 5486 रन बनाए हैं.

India vs West Indies 2nd Test Day 1: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत का स्कोर 264/5, विराट कोहली और मयंक अग्रवाल ने ठोंके अर्धशतक

India Vs West Indies 1st Test Match: 10 ओवर में 3 विकेट गिरने के बाद कभी टेस्ट मैच नहीं जीता भारत, क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में हार जाएगी विराट कोहली की टीम इंडिया?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App