नई दिल्ली, Cricket Updates : इंडिया का फैस्टिवल अब खत्म हो चुका है. एक बार फिर धोनी की धुरंधर आईपीएल खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहे और आईपीएल 14 को अपनी विजेता टीम CSK मिल गई. बता दें कि ऐसा चौथी बार है जब यह टीम आईपीएल चैंपियन बनई है. इसी के साथ भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतश्वर पुजारा के नाम अब आईपीएल का एक खिताब भी हो गया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य पुजारा की ये पहली आईपीएल ट्रॉफी है. इस मौके पर लोगों ट्विटर पर उन्हें जमकर बधाई दी. दिलचस्प बात यह है की पुजारा के हाथ यह ट्रॉफी तब लगी है जब उन्होंने आईपीएल-14 का एक भी मैच नहीं खेला है.

ट्विटर पर कोहली-गेल-डिविलियर्स हुए ट्रोल

बता दें कि चेतश्वर पुजारा चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य हैं, इस सीज़न जब कोई भी ऑक्शन में उन्हें नहीं खरीद रहा था तब सीएसके ने चेतश्वर पुजारा को 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा. हालांकि, चेतश्वर पुजारा इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत पाए, लेकिन टीम के सदस्य होने के नाते वह अब एक आईपीएल चैम्पियन ज़रूर हो गए हैं. 

बुरी तरह ट्रोल हुए विराट

ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई ज़रूर दे रहे हैं लेकिन इसी बीच यूज़र्स में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आईपीएल के सभी सीजन में विराट कोहली कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं, ना ही भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए विराट ने कोई बड़ी ट्रॉफी अपने नाम की है.

मीम्स के जरिए कोहली हो रहे हैं ट्रोल

पुजारा के आईपीएल चैंपियन होने के बाद ऐसे में सोशल मीडिया पर विराट कोहली की ट्रोलिंग शुरू हो गई लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है की कोहली से ज्यादा तो अब आईपीएल ट्रॉफी पुजारा के पास है. वहीँ कुछ यूज़र्स ने ख़ुशी जताई कि हमें यकीन नहीं हो रहा की पुजारा आईपीएल चैंपियन बन गए.

 

यह भी पढ़ें :

Singhu Border Murder Case : दो और निहंगों ने किया सरेंडर, 2 पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

Yamuna River में प्रेरणा, जीवन और दिव्य भाव समाहित