July 18, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: कप्तान रोहित का बढ़ा सिरदर्द, पहले वनडे में युजी-कुलदीप में से किसको देंगे मौका

IND vs NZ: कप्तान रोहित का बढ़ा सिरदर्द, पहले वनडे में युजी-कुलदीप में से किसको देंगे मौका

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड की मेजबानी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक बड़ा सिरदर्द बना हुआ है। दरअसल पहले वनडे में उनको कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से किसी एक प्लेयर को टीम में शामिल करना है।

युजवेंद्र का वनडे करियर

भारत की पिचें हमेशा से स्पिनरों के लिए मददगार साबित हुई है। इस समय टीम इंडिया के पास दो स्टार स्पिनर है। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ही भारत के लिए कई मैच खेले हैं। दोनों खिलाड़ी गेंद को फिरकी कराने में माहिर है। श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में कुलदीप ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया था। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच में उनको खेलने का मौका मिला था। उन्होंने इस मौके को अच्छे से भुनाया और दूसरे वनडे में मैन ऑफ द मैच भी बने।

कुलदीप का वनडे करियर

कुलदीप के अलावा अगर दूसरे स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की बात करें तो वो इस समय अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। वो लगातार टीम में अंदर-बाहर हो रहे हैं। युजवेंद्र ने भारत के लिए कुल 71 वनडे मैचों में 119 विकेट चटकाए है। वहीं अगर कुलदीप को देखा जाए तो इन्होंने भारत के लिए कुल 75 वनडे में 124 विकेट चटकाए हैं।

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में शामिल कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इनका हालिया फॉर्म बहुत ही शानदार है। इन्होंने श्रीलंका के खिलाफ बहुत ही शानदार फॉर्म दिखाई थी।

Team India: भारत को मिला नया सलामी बल्लेबाज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मचाया तहलका

IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, दहशत में होंगे कीवी बल्लेबाज!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन