Sunday, January 29, 2023

IND vs AUS: टी-20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इन प्लेयर्स को दिया जीत का श्रेय

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज जीतने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम के कई प्लेयर्स की जमकर तारीफ की वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मैच हारने की बड़ी वजह बताई।

6 विकेट से जीती टीम इंडिया

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी टी-20 मुकाबले में 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर ली है। इसी के साथ भारत ने श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज की जमकर तारीफ की। बता दें कि भारत की इस रोमांचक जीत में विराट कोहली और सू्र्यकुमार यादव का अहम योगदान रहा, उन दोनों ने क्रमशः 63 और 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और 1 गेंद शेष रहते 187 रनों का सफल टारगेट प्राप्त किया।.

रोहित ने दिया ये बड़ा बयान

आखिरी टी-20 जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, ‘यह बेहद ही शानदार लम्हा था। हम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे और ऐसा हुआ भी। मैच के दौरान पॉजिटिव बात ये रही की हम बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया, यह देख कर अच्छा लगा। कभी हम भी गलती करते हैं लेकिन टी-20 में इसकी गुंजाइस काफी कम होती है।’ इसके अलावा रोहित ने विराट और सूर्या की जमकर तारीफ की।

फिंच ने बताई हार की वजह

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने हार की वजह गेंदबाजी विभाग को बताई। उन्होंने कहा कि हमने अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया था लेकिन सही समय पर विकेट नहीं चटकाने की वजह से हमें मैच गंवाना पड़ा। इस श्रृंखला की नई खोज कैमरन ग्रीन रहे, जिन्होंने बेहतरीन पारी खेली।

IND vs AUS: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से दी मात, 2-1 से जीती सीरीज

IND vs AUS: कोहली-सूर्या की आतिशी पारी से भारत की धमाकेदार जीत, पाकिस्तान का तोड़ा रिकॉर्ड

Latest news