Tuesday, December 6, 2022

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बावजूद निराश हैं कप्तान हार्दिक, दिया बड़ा बयान, सभी हैरान

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर न्यूजीलैंड गई है। इस दौरे पर टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज को अपने नाम कर लिया है, बारिश के खलल के बावजूद टीम इंडिया इस सीरीज को 1-0 से अपने नाम करने में कामयाब रही। हालांकि इसके बावजूद टीम की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या निराश दिखे।

बारिश के कारण मैच हुआ टाई

टी-20 वर्ल्ड कप की हार के बाद भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस श्रृंखला की कमान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथो में थी, जिसकी जिम्मेदारी उन्होंने बखूबी निभाया। उन्होंने कप्तान के तौर पर भारत को दूसरी टी-20 सीरीज जिताई है। इससे पहले आयरलैंड दौरे पर भी हार्दिक कप्तान की भूमिका निभा चुके हैं और टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि सीरीज जीतने के बावजूद हार्दिक नाराज दिखाई दिए, उन्होंने मैच के बाद ऐसा बयान दिया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया।

हार्दिक ने दिया ये बड़ा बयान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला टाई हुआ था। जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘ हम मैच के सारे ओवर खेल कर मुकाबले को जीतना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हमें ऐसा लग रहा था कि इस विकेट पर आक्रामक बैटिंग करना बहुत अच्छा बचाव है। हालांकि उनका गेंदबाजी आक्रामक काफी अच्छा है। भले ही हमने कुछ विकेट जल्दी खो दिए हों लेकिन खिलाड़ियों को परखने का अच्छा मौका था। हमारे हाथो में ऐसी चीजों का नियंत्रण नही है। ‘

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीता भारत, पहली बार बनाया खास रिकॉर्ड

CSK: सीएसके से हुई बहुत बड़ी गलती, आईपीएल-2023 में पड़ेगा बहुत भारी!

Latest news