नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वह मौजूदा आईपीएल सत्र में अपनी लय से खुश हैं और बाहर का शोर उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित नहीं करता है। बुमराह ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल में पहली बार पारी के पांच विकेट लिए। उन्होंने अब तक आईपीएल 2022 के 11 मैचों में सिर्फ 10 विकेट लिए हैं।

आलोचकों पर भड़के बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस की 52 रन की हार के बाद कहा, ‘हम टूर्नामेंट की तैयारी करते हैं और हमारी अपनी प्रक्रिया है। हम अंतिम परिणाम को नहीं देखते हैं। यदि आप खेल को समझते हैं, तो आप जानते हैं कि क्या हो रहा है। आप किस तरह की परिस्थितियों में गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं टूर्नामेंट में अपनी गति से खुश हूं।

बुमराह ने दिया ऐसा करारा जवाब

जसप्रीत बुमराह ने कहा, ‘मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर है, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है। मैं अपने प्रदर्शन को इस आधार पर नहीं आंकता कि दूसरे क्या सोचते हैं या विशेषज्ञ या लोग क्या कह रहे हैं।’ बुमराह ने कहा कि टीम के लिए योगदान देना उनके लिए सबसे अहम चीज है।

मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

जसप्रीत बुमराह ने कहा, ‘मैं प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं और देखता हूं कि मैं टीम के लिए कैसे योगदान दे सकता हूं। कई बार अच्छा ओवर फेंकने से भी टीम को मदद मिलती है। मैं इसी तरह खेलता हूं और खेलना जारी रखूंगा।

‘जीत के करीब पहुंचने से चूके हम’

“हम कुछ करीबी मैच नहीं जीत सके। कई मैचों में हम जीत के करीब से चूक गए। यह एक नई टीम है और हमारे युवा अभ्यास से बेहतर हो रहे हैं। हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हमने बहुत कोशिश की लेकिन इस बार बात नहीं बनी। अब बाकी के तीन मैचों में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

य़ह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर