वाघा बॉर्डरः पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर ऐसी हरकत की है, जिसका सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) विरोध करेगा. दरअसल हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर रुटीन परेड के दौरान अपना यूनिक सेलिब्रेशन किया था. वह ऐसा सेलिब्रेशन विकेट लेने के दौरान हमेशा करते हैं. ऐसा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का जोश बढ़ाने के लिए किया गया था. अब कहा जा रहा है कि बीएसएफ इसका विरोध करेगा.

बीएसएफ ने कहा कि हसन अली ने जो हरकत की है उससे परेड की पवित्रता भंग हुई है. वह अब इस बात को पाकिस्तानी सेना के समक्ष रखेगा. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि परेड के दौरान बीएसएफ के जवान और पाकिस्तानी रेंजर्स को ही भाग लेने की अनुमति है. दर्शक, दर्शक दीर्घा से आक्रामक मुद्रा ले सकते हैं लेकिन परेड के दौरान परेड के बीच में आकर ऐसा कोई नहीं कर सकता. इसलिए बीएसएफ पाकिस्तानी रेंजर्स के सामने अपना विरोध दर्ज कराएगा.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जल्द ही इंग्लैंड और आयरलैंड के दौरे पर जाने वाली है. उससे पहले टीम में नई जोश और ऊर्जा भरने के लिए टीम ने भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर का दौरा किया. इस दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने सैनिको के पास जाकर भारत की तरफ मुंह कर अपना अजीबो-गरीब सेलिब्रेशन किया और जोश में हुंकार भी भरा. यह बिल्कुल वैसा ही था जैसा वह हर विकेट लेने के बाद करते हैं. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

VIDEO: वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की अजीबोगरीब हरकत, अब हो रहे ट्रॉल

पाकिस्तान में अमृतसर का युवक हुआ लापता, गया था पंजा साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर