Wednesday, February 1, 2023
spot_img

CSK: सीएसके से हुई बहुत बड़ी गलती, आईपीएल-2023 में पड़ेगा बहुत भारी!

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इस बड़ी घरेलू लीग के लिए सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिटेन औऱ रिलीज लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल उनकी टीम ने बीसीसीआई को रिलीज खिलाड़ियों की जो लिस्ट सौंपी है, जिसमें का एक खिलाड़ी शानदार फॉर्म में आ चुका है।

जगदीशन को किया रिलीज

बता दें कि दिसंबर में होने वाले आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सीएसके ने 8 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, इन खिलाड़ियों में जगदीशन का नाम भी शामिल है। जगदीशन का सीएसके के साथ चार साल पुराना नाता रहा है। हालांकि इनको टीम में 7 मैच ही खेलने का मौका मिला। अब वो इस टीम में शामिल नहीं है, हाल ही में जगदीशन ने कमाल की पारियां खेली थी।

बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

26 वर्षीय जगदीश की हालिया पारी ने 2002 में ग्लेमोर्गन के खिलाफ सरे के एलिस्टेयर ब्राउन द्वारा बनाए गए 268 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। उन्होंने भारत की तरफ से सर्वाधिक लिस्ट ए में रन बनाने के साथ ही रोहित के व्यक्तिगत रिकॉर्ड को भी तोड़ा है। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय इंटरनेशनल मैच में 264 रनों की पारी खेली थी।

416 रनों की हुई साझेदरी

तमिलनाडु ये हाई स्कोर अपने सलामी बल्लेबजों की वजह से हासिल कर पाया है। जहां पर साई सुदर्शन ने 102 गेंदों पर 154 रन और नारायण जगदीशन ने 141 गेंदों पर 277 रनो की पारी खेली। दोनों ने साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 416 रनों की साझेदारी की।

फिटनेस पर करते हैं मेहनत

एन जगदीशन ने अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘ मै इस समय अपनी बल्लेबाजी औऱ विकेटकीपिंग पर बहुत काम कर रहा हूं और विशेष तौर पर अपनी फिटनेस पर। मै पिछले कुछ समय से इन पर काम कर रहा हूं और जब मै रन बनाता हूं तो बहुत अच्छा महसूस होता है। ‘

Latest news