Tuesday, December 6, 2022

Ricky Ponting: पूर्व दिग्गज रिकी पोंटिंग की बड़ी सलाह, भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को करनी चाहिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी

नई दिल्ली। इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में अब बहुत ही समय बचा हुआ है। अब ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग ने उस प्लेयर का नाम बताया है, जिसे टीम इंडिया में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया में होना है टी-20 वर्ल्डकप

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। इसके लिए भारतीय टीम में अपनी तैयारी बहुत पहले ही शुरू कर दी थीं। टीम इंडिया इस बार टी-20 विश्व कप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही है। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो टीम इंडिया में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का प्रबल दावेदार है।

इस बल्लेबाज को बताया नंबर 4 का दावेदार

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से करते हुए कहा है कि उनके पास भी साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज की तरह फील्ड में चारों तरफ शॉट मारने की क्षमता है और सूर्यकुमार यादव को टी-20 विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

पोटिंग ने कही ये बात

जब रिकी पोटिंग से पूछा गया कि सूर्यकुमार को टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में किस नंबर पर बैटिंग करनी चाहिए। तो उन्होंने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि सूर्यकुमार यादव को शीर्ष चार में होना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि यह बल्लेबाज पारी का आगाज करें। मेरे हिसाब से उनके लिए नंबर चार की पोजिशन सबसे अच्छी होगी।’ रिकी पोंटिंग ने आगे बोलते हुए कहा सूर्या बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

Asia Cup 2022: ये टीम बिगाड़ सकती है एशिया कप में भारत का खेल, रोहित को रहना होगा बेहद सतर्क

IND vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी चोटिल होकर जिम्बाब्वे सीरीज से हुआ बाहर

Latest news