नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का हमेशा से ही विवादों से गहरा नाता रहा है। खासकर आईपीएल में मैच फिक्सिंग को लेकर आईपीएल हमेशा चर्चा में रहता है। अब आईपीएल सीजन 15 के बीच में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि सीबीआई ने मैच फिक्सिंग के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

हालांकि अभी नामों का खुलासा नहीं हुआ है। जल्द ही इन नामों का भी खुलासा हो जाएगा। तीनों की गिरफ्तारी इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि कहीं ना कहीं इनके तार खिलाड़ियों से भी जुड़े हो सकते हैं। 

पहले भी आ चुका है फिक्सिंग मामला

ऐसा पहला मामला नहीं है। स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में जब दिल्ली पुलिस ने राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों एस श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया तो पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया था । इसी बीच इसी तरह के एक मामले में मुंबई पुलिस ने विंदू दारा सिंह और सीएसके के मालिक के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को सट्टेबाजी और सट्टेबाजों से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. 2015 में सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को दो साल के लिए निलंबित कर दिया था। दोनों टीमों ने 2018 में प्रतियोगिता में वापसी की थी.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली: मुंडका अग्निकांड में अब तक 27 लोगों की मौत, NDRF का बचाव अभियान जारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर