नई दिल्ली। आईपीएल से दूर इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी चैंपियनशिप का रोमांच जारी है। हाल ही में एक काउंटी मैच के दौरान इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की कमर के निचले हिस्से में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन की बाउंसर गेंद लग गई, जिसके बाद वह अचानक पिच पर लेट गए। बीच मैदान पर काफी समय से जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गेंद लगते ही स्टोक्स अचानक पिच पर लेट गए

दरअसल इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में डरहम और ग्लेमोर्गन के बीच हुए मैच के दौरान ग्लैमरगन क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने ऐसी खतरनाक गेंद फेंकी, जिसकी वजह से बेन स्टोक्स को चारो खाने चित हो गए। मार्नस लाबुशेन की गेंद बेन स्टोक्स की कमर के नीचे लगी, जिसके बाद वह अचानक पिच पर लेट गए। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।

बीच मैदान पर दिखाया जबरदस्त ड्रामा

हर कोई सोच रहा था कि कहीं बेन स्टोक्स चोटिल तो नहीं हुए, लेकिन तभी बेन स्टोक्स ने सबको चौंका दिया। बेन स्टोक्स अचानक उठे और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए। ऐसे में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने इस जोक से कुछ देर के लिए सभी को परेशान कर दिया था

एक ओवर में 34 रन बनाकर सनसनी मचा दी

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बेन स्टोक्स ने काउंटी मैच में वास्टरशायर के खिलाफ जोश बेकर के एक ओवर में 34 रन मारकर सनसनी मचा दी थी। डरहम की ओर से खेलते हुए बेन स्टोक्स ने वास्टरशायर के खिलाफ जोश बेकर की 6 गेंदों में 34 रन बनाए, जिसमें 5 लंबे छक्के और 1 चौका शामिल था।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर