Tuesday, July 5, 2022

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को BCCI दे सकती है चेतावनी, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली। टीम इंडिया को पहले ही अपने प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ एक बड़ा झटका लगा है, जो कोविड पॉजिटिव पाये गये जिसके बाद वो इंग्लैंड के लिए उड़ान नही भर सकें। इंग्लैंड में उतरने के कुछ ही घंटों बाद, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वो दोनो अपने प्रशसंको से मिल रहे है।

BCCI का अपने खिलाड़ीयो पर है लगातार नजर

BCCI अपने खिलाड़ियों पर लगातार नजर बनाये हुआ है और खिलाड़ियों को प्रशंसकों से मिलने और बिना मास्क के बाहर निकलने को लेकर उनकों चेतावनी दे सकता है, क्योंकि पिछले हफ्ते, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने लंदन में प्रशंसकों के साथ फोटो क्लिक किया। फिलहाल भारत इंग्लैड के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच की तैयारी में जुटा हुआ है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा की UK में कोविड का खतरा भले ही कम हो गया है लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

ब्रिटेन में कोविड प्रोटोकॉल हैं कड़े

बता दें कि UK में कोविड से जुड़े प्रोटोकॉल बड़े ही कड़े है। देश में हर दिन 10,000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। कोविड पॉजटिव होने वाले खिलाड़ीयों को पांच दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया जायेगा जिससे वो एजबेस्टन टेस्ट से बाहर हो सकते है।

अश्विन टेस्ट मैच हो सकते हैं उपलब्ध

दौरा करने वाली भारतीय टीम को अभ्यास मैच खेलना है और इससे उन्हें वहां के माहौल में ढलने और पिच को पढ़ने का अच्छा मौका मिलेगा। भारतीय टीम में 17 सदस्य है। अश्विन के अलावा सभी खिलाड़ी इंग्लैड पहुंच चुके हैं। टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वो पांचवे मैच के लिये उपलब्ध रहेगें

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->