नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बीसीसीआई से विदेशी टूर पर बीवी और गर्लफ्रेंड को साथ ले जाने की इजाजत मांगी है. बोर्ड मैंबर्स के लिए WAG सिर्फ दो हफ्तों का होगा यानी आप दो हफ्ते तक ही अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को साथ रख सकते हैं जिसे अब पूरी सीरीज के लिए करने की मांग की कई है. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक हैदराबाद में करीब दो घंटों तक चली बीसीसीआई की मीटिंग में विराट कोहली एंड कंपनी की इस मांग पर विचार किया गया. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार CoA चाहती है कि इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) द्वारा अपनाई जानी वाली पॉलिसी का इस्तेमाल किया जाए.

गौतरलब है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, प्लेयर्स द्वारा बनाई गई एक यूनियन के साथ मिलकर तय फैसला करता है कि खिलाड़ियों को कितना समय परिवार के साथ दिया जाना चाहिए.परिवार के साथ मिलने वाला सयम अलग-अलग सीरीज के अनुसार तय होता है. बीसीसीआई ने यह भी कहा है कि आगामी 2019 वर्ल्ड कप के लिए मौजूदी पॉलीसी ही बरकरार रहेगी. 

बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुरोध किया था कि विदेशी दौरों पर खिलाड़ियों के साथ पूरे समय के लिए उनकी पत्नियों को रहने की इजाजत दी जाए. 

India vs West Indies 2nd Test Day 1: टीम इंडिया के चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 100 विकेट पूरे

India vs West Indies, VIDEO: सुरक्षा घेरा तोड़ विराट कोहली के पास पहुंचा फैन, किस करने की करने लगा कोशिश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App