नई दिल्ली. saina nehwal and parupalli kashyap wedding: बैडमिटंन स्टार साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप 16 दिसंबर को शादी के करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी का कार्ड काफी वायरल हो रहा है. खबरों के अनुसार दोनों साइना और पारुपल्ली की शादी हैदराबाद में होगीऔर इसके लिए इस स्‍टार जोड़ी ने मेहमानों को न्‍यौता देना भी शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि शादी में ज्यादा लोगों को न्यौता नहीं दिया जाएगा, केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग शादी में शामिल होंगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार साइना अपनी शादी के 4 दिन बाद 20 दिसंबर प्रीमियर बैडमिंटन लीग खेलती हुई नजर आएंगी. इसके बाद साइना टोक्यो गेम्स के क्वालीफायर्स में हिस्सा लेने जाएगी. इसी वजह से उन्होंने 16 दिसंबर को शादी करने का फैसला लिया है. पारुपल्ली कश्यप के साथ अपने रिश्ते पर साइना ने कहा कि वह पारुपल्ली को 10 साल से जानती हैं. साइना और पारुपल्ली एक दूसरे के साथ काफी सहज महसूस करते हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की शादी का कार्ड काफी वायरल हो रहा है. कार्ड के अनुसार 16 दिसंबर को शाम 7 बजे से दोनों की शादी होगी. हैदराबाद के नोवोटेल होटल में इस समारोह का आयोजन किया जाएगा.

View this post on Instagram

Good Morning Friends.. Sun&Sand Hotel Juhu Mumbai..

A post shared by Saina Nehwal FC (@saina_nehwal_fan) on

View this post on Instagram

Wedding Card.. #Kashyap #Saina

A post shared by Saina Nehwal FC (@saina_nehwal_fan) on

India vs Belgium, Hockey World Cup Match Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम बेल्जियम हॉकी विश्व कप मुकाबले का लाइव प्रसारण

Honor 8C Sale: भारत में लॉन्च हुआ हॉनर 8सी, 10 दिसंबर को अमेजन पर होगी पहली सेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App