July 17, 2024
  • होम
  • बाबर आजम के खिलाफ 'टीममेट' कर रहे थे साजिश, पीसीबी को जल्द सौंपेंगे रिपोर्ट

बाबर आजम के खिलाफ 'टीममेट' कर रहे थे साजिश, पीसीबी को जल्द सौंपेंगे रिपोर्ट

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 9:00 pm IST
पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप से बाहर हो चुकी है, और टीम के खिलाड़ियों के बीच अभी भी आपसी कलह बनी हुई है. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच, लड़ाई इस हद तक बढ़ी हुई है कि दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बात तक नही करते. अब माना जा रहा है कि कप्तान बाबर आजम टीम के कुछ खिलाड़ियों की रिपोर्ट पीसीबी के चेयरमैन मोहसिन नकवी को सौंपेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि इस लिस्ट में किन खिलाड़ियों का नाम हो सकता है.

पाकिस्तान टीम में एकता की कमी: गैरी कर्स्टन

हाल ही में पाकिस्तान टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने खुलासा किया था कि, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आपस में बिल्कुल भी नही बनती है, खिलाड़ियों में कोई एकता नही है. गैरी कर्स्टन के इस बयान के बाद, क्रिकेट जगत में ये खबर आग की तरह फैल गई थी. इस खबर की पुष्टि तब हुई जब दावा किया गया कि टीम के कप्तान बाबर आजम ने विश्व कप के दौरान ही पीसीबी से कुछ खिलाड़ियों बर्ताव को लेकर शिकायत की थी. अब पीटीआई ने पीसीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि अब बाबर आजम टीम के साथी खिलाड़ियों के खिलाफ एक रिपोर्ट पीसीबी को सौंपेंगे, जिसकी बिनाह पर बोर्ड उनपर कार्रवाई करेगा.

टेस्ट सीरीज से बाबर, रिजवान, शाहीन आउट

पाकिस्तान टीम से आ रही इन खबरों के बीच पीसीबी ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के स्क्वाड का एलान कर दिया है. जिसमें बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन शाह अफरीदी को टीम से बाहर कर दिया गया है और वे अब स्क्वाड का हिस्सा नही हैं. ऐसे में सवाल है कि क्या इन खिलाड़ियों को आराम दिया गया है या फिर विश्व कप में इनके प्रदर्शन की सजा ?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन