सिडनी: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने ऐसी भविष्यवाणी की है जिसके बारे में जानकर भारतीय फैन्स या तो बहुत गु्स्सा होंगे या फिर हंस देंगे. जी हां, बात ही कुछ ऐसी है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भविष्यवाणी की है कि इस साल के आखिर में टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया के दौरे में विराट कोहली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में एक भी शतक नहीं लगा पाएंगे.

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मेरी साहसिक और बेबाक भविष्यवाणी है, मुझे लगता है कि विराट कोहली शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें यहां मात देंगे.ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली ने आठ टेस्ट खेले हैं, जिनमें उनका औसत 62 का है जो उनके 53.40 के करियर औसत से कहीं अधिक है.

इतना ही नहीं विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट शतक भी जड़े हैं. बॉल टेंपरिंग में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल का बैन लगाया हुआ है, वहीं कैमरोन बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाया है. ऐसे में टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा अवसर है.

इस कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा भी मौजूद थे. मैकग्रा ने कह है कि ऑस्ट्रेलिया भारत को टेस्ट सीरीज में में 4-0 से मात देगा. इतना ही नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा है कि मेजबान टीम विराट कोहली को निशाना बनाए. बता दें इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां टीम इंडिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज जीती है. अब भारतीय टीम की नजर वनडे और टेस्ट सीरीज पर होगी. गौरलतब है कि इंग्लैंड के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टी-20 मैच और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

वीरेंद्र सहवाग ने सुनील गावस्कर को दी उनके जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

India vs England: सीरीज जीत के बाद हार्दिक पांड्या बोले- रोहित शर्मा ने अकेले दम पर मैच जिताया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App