जकार्ता. इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में जारी 18वें एशियाई खेलों में भातीय दल का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है. अब तक भारत ने एशियाई खेलों में 7 गोल्ड, 12 सिल्वर और 20 ब्रॉन्ज मेडल समेत कुल 39 पदक जीत लिए हैं. पदक जीतने के मामले में भारत 9वें स्थान पर काबिज है. भारतीय दल का हौसल बढ़ाने के लिए भारत के खेल मंत्री और ओलंपिक रजत पदक विजता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इंडोनेशिया में मौजूद हैं. भारतीय दल खेल मंत्री को अपने साथ देख काफी अच्छा महसूस कर है.

भारतीय दल के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी भारतीयों का दिल जीत लिया है. इन दिनों खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है.

दरअसल इस तस्वीर में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हाथ में ट्रे लिए हुए दिख रहे हैं. जिसमें खाना है. कहा जा रहा है कि जब खिलाड़ी और कोच खाना खा रहे थे तब उन्होंने अपने हाथों से खिलाड़ियों को इंडोनेशिया में खाना परोसा. इस फोटो पर कमेंट कर लोग खेल मंत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दं किखेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ एथेंस ओलंपिक में रजत पदक जीत चुके हैं.

एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल जीतने वाली दुती चंद के लिए उड़ीसा सरकार ने खोली तिजोरी, दिया 1.5 करोड़ का ईनाम

18वें एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली ‘गोल्डन गर्ल’ विनेश फोगाट ने की सगाई