जकार्ताः एशियाई खेलों के छठे दिन भारत को रोअर्स ने जबरदस्त सफलता दिलाई. बुखार और बीपी की समस्याओं से जूझ रहे भारतीय रोअर्स ने गुरूवार सुबह-सुबह भारत को 3 पदक दिलाए. जहां दुष्यंत कुमार ने लाइटवेट स्कल सिंगल्स में कांस्य पदक जीता तो डबल्स में भारत के रोहित कुमार और भगवान दास की जोड़ी ने भी कांस्य पदक जीता. इसके बाद दत्तू भोकानाल, स्वर्ण सिंह, ओमप्रकाश और सुखमीत सिंह की भारतीय पुरूष टीम ने रोइंग स्कल टीम स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता. इसके बाद से सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगना शुरू हो गया. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपकी सफलताओं से देश को खुशी मिलती है.

इसके अलावा देश के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने लिखा कि यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था और इसके लिए पूरी टीम को बधाई. उन्होंने लिखा कि भारतीय रोअर रोर कर (दहाड़) रहे हैं. वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भारतीय टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा यह टीमवर्क का एक शानदार उदाहरण था. इसके अलावा तमाम नेताओं, खिलाड़ियों और आम लोगों ने भी भारतीय टीम को उनके इस उपलब्धि के लिए बधाई दी.

Asian Games 2018 Day 6 Live Updates: दुष्यंत कुमार और रोहित-भगवान सिंह की जोड़ी के कांस्य के बाद पुरूष रोइंग टीम ने जीता गोल्ड