नई दिल्ली: इंडोनेशिया के जकार्ता में आयोजित एशियन गेम्स 2018 में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है, जिसमें हरियाणा के खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है. अभी तक हरियाणा से तीन प्लेयर ने पदक जीतकर भारत का नाम रोशन किया है जिसे लेकर मनोहर लाल खट्टर की हरियाणा व बीजेपी सरकार ने अपनी तिजोरी खोल दी है. पहलवान बजरंग पुनिया, पहलवान महिला विनेश फोगाट और लक्ष्य शेरोन को करोड़ों रुपये और सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है.

19 अगस्त को एशियन गेम्स में हरियाणा के रहने वाले लक्ष्य शेरोन ने निशानेबाजी में सिल्वर मेडल जीता जिसके1.5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी. जिसके बाद एशियन गेम्स के तीसरे दिन कुश्ती में पहलवान बजरंग पुनिया ने गोल्ड मेडल जीता जिनकी जीत की खुशी में हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्विट कर जानकारी दी कि वह बजरंग पुनिया को 3 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी का तोहफा दिया.

वहीं आज ही भारत की झोली में तीसरा गोल्ड भी आया जिसे हरियाणा की दंगल गर्ल विनेश फोगाट ने अखाड़ा मैदान में जापान की खिलाड़ी को मात देकर जीता. इस जीत के बाद भी हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने 3 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया तो साथ में सरकारी नौकरी भी दी.

Asian Games 2018: गोल्ड मेडल जीतने पर विनेश फोगाट को हरियाणा की खट्टर सरकार का तोहफा, 3 करोड़ के साथ सरकारी नौकरी

Asian Games 2018 Wrestling: विनेश फोगाट ने गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App