Friday, February 3, 2023
spot_img

Asia Cup: 37 साल के इस बल्लेबाज के लिए आखिरी साबित होगा एशिया कप, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

नई दिल्ली। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। इस टीम में एक ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज को शामिल किया गया है जिसकी उम्र इस समय 37 साल है। और ये अपने क्रिकेट करियर के आखिरी पड़ाव पर खड़ा है। ऐसे में यह टूर्नामेंट इस खिलाड़ी के लिए आखिरी एशिया कप साबित हो सकता है।

इन दिग्गजों की हुई वापसी

भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने एशिया कप खेलने के लिए टीम इंडिया खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कई दिग्गजों की वापसी हो रही है। इन दिग्गजों में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों के बड़े नाम शामिल है। इस टीम में भारत के एक ऐसे खिलाड़ी का नाम भी है जिसके लिए ये आखिरी एशिया कप साबित हो सकता है। यह विकेटकीपर बल्लेबाज इस समय अपने करियर के बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है।

कार्तिक को मिली टीम में जगह

भारतीय टीम में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लंबे समय बाद वापसी की है। आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद कार्तिक को भारतीय टीम में मौका मिला है। बता दें कि कार्तिक ने इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था। ऐसे में वह भारतीय टीम की बैटिंग ऑर्डर की अहम कड़ी बन गए हैं।

एशिया कप के लिये भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (ऑलराउंडर), रविंद्र जडेजा (ऑलराउंडर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह और आवेश खान।

Asia cup 2022: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Latest news