नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा से निकाह किया है. अनम का यह दूसरा निकाह उनके निकाह में बहन सानिया मिर्जा भी पहुंची और असदुद्दीन और अनम ने हैदराबाद में एक शानदार समारोह में एक दूसरे के हुए. 12 दिसंबर 2019 मिर्जा परिवार के लिए खुशी का दिन साबित हुआ.

सानिया मिर्जा और अजहरुद्दीन के बेटे असद ने कुछ दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिले थे और उन्हें शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण दिया था. इन दोनों का फोटो भी सोशल मीडिया पर आया था. मिर्जा परिवार ने दुल्हन के लिए मेहंदी समारोह का आयोजन किया और अन्य रस्में भी पूरी की गईं. अनम अपने निकाह में एक दुल्हन की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं और ब्राइड लुक में वह काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं असदुद्दीन भी गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. निकाह के बाद असदुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा आखिरकार मैंने जीवन के प्यार से शादी कर ली.

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ दिनों पहले इन दिनों ने अपने निकाह को लेकर ऐलान भी किया था. दोनों की कई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तभी से अफवाह थी कि ये दोनों बहुत जल्द ही एक-दूसरे को होने वाले हैं. मोहम्मद असदुद्दीन क्रिकेट भी खेलते हैं भले ही उन्हें अभी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला हो लेकिन वह गोवा, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश की टीम का हिस्सा रहे हैं. मोहम्मद असदुद्दीन ने गोवा के लिए दो फर्स्ट क्लास मैच भी खेले हैं.

ये भी पढ़ें

Anam Mirja Bridal Shower Photo: सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने शेयर की ब्राइडल शावर फोटो, जल्द ही इस शख्स से करेंगी शादी

Anam Mirza Marriage Mohammad Asaduddin: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदउद्दीन संग जल्द करेंगी शादी!