Virat kohli

नई दिल्ली. Virat kohli टीम इंडिया का साऊथ अफ्रीकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना आज फिर चकनाचूर हो गया. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को आज तीसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से मात दी है और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. वहीँ तीसरे टेस्ट मैच के बाद कप्तान विराट कोहली एकबार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है. दरअसल, मैच के तीसरे दिन विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर से जुड़े डीआरएस विवाद में अपना आप खोह दिया और स्टंप माइक के पास गन्दी टिप्पणियां की.

खेल जगत के कई पूर्व क्रिकेटरों ने इसको लेकर विराट कोहली पर निशाना साधा है और अब इस मामले पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज डेरिल कलिनन ने निराशा जाहिर की और कहा कि विराट कोहली हमेशा मैच के दौरान ऐसी बाते बोलते हुए सुने जाते है और वे हमेशा अदंडित रह जाते है. बता दें कि विराट कोहली ने स्टंप माइक पर गुस्से में कहा था कि ब्राडकास्टर सुपरस्पोर्ट टीम की मदद कर रहे है, विपक्षीय टीम की ओर ध्यान दे रहे है.

विराट है अनटचेबल- पूर्व क्रिकेटर डेरिल कलिनन

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली को इस तरह की टिप्पणियां करते हुए सुना गया हैं. उन्होंने कई बार मैचों में ऐसे शब्दो का इस्तेमाल किया है और वे हमेशा अदंडित रह जाते है. विराट अनटचेबल है और वे हमेशा अपनी मन की करते है. क्रिकेटर ने कहा कि विराट के आगे सभी खेल जगत नतमस्तक है क्योंकि भारत शक्ति का केंद्र है. उन्हीने कहा कि वे ऐसा नहीं कहना चाहते थे, लेकिन ये कई सालों से चल रहा है, इसलिए मुझे बोलना पड़ रहा है. ये टीम इंडिया के लिए अच्छी बात नहीं है और विराट कोहली अनटचेबल है. हर कोई उनपर हसेगा।

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर