नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी सिनेतारिका अनुष्का शर्मा ने अपने दंपित जीवन को लेकर बयान दिया है. अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह और उनके पति विराट कोहली अपने-अपने पेशे से बहुत प्यार करते हैं. इसके बावजूद वह अपने जीवन को इससे प्रभावित नहीं होने देते.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा, कि वह सामान्य दंपति की तरह अपने अपने कार्य और निजी जिंदगी के बीच पेशे को आड़े नहीं आने देती. अनुष्का शर्मा के मुताबिक, हम अपने कार्य-जीवन के बीच सही ढंग से सामंजस्य बिठाने की कोशिश करते हैं, हम दोनों अपने-अपने पेशे से बेइंतहा प्यार करते हैं. अनुष्का ने आगे कहा, जीवन में हमारी प्राथमिकताएं बहुत ही स्पष्ट हैं, इसके बावजूद जब हमें समय मिलता है तो एक दूसरे के लिए समय भी निकालते हैं, हम अपने पेशे या करियर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते, हम ये नहीं सोचते कि हमारी पहचान हमारे प्रोफेशन की वजह से है.

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, हम बहुत ही सरल हैं. दुनिया को लगता होगा किया यह हमारा पेशा है, लेकिन हकीकत में यह बहुत सामान्य है. ये उतना ही सामान्य है जितना एक आम रिश्ते में होता है. हम प्रोफेशनल लाइफ में एक दूसरे को नहीं देखते हैं. विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ये बातें इंडिया टुडे के इवेंट मांइड रॉक्स में शिरकत करने के दौरान कहीं. अनुष्का शर्मा अपनी आगमी फिल्म सुई धागा का सुई धागा मेड इन इंडिया का प्रचार कर रही थीं. इस प्रोग्राम में उनके साथ को-स्टार वरुण धवन भी मौजूद थे.

वरुण धवन की सुई धागा की रिलीज से पहले हॉट अवतार में दिखीं अनुष्का शर्मा

सुई धागा की ममता का देसी लुक छोड़ बेल बॉटम में अनुष्का शर्मा ने दिया गजब का सेक्सी पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App