नॉटिंघम: इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा खूब चर्चा में हैं. हाल ही में विराट ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें अनुष्का शर्मा उनको फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही है. इसके बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद एक बार फिर स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा का विराट कोहली को किस देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को नॉटिंघम में खेले गए मुकबाले के दौरान भी अनुष्का शर्मा स्टेडिम में बैठी हुई नजर आई थीं. इस मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार 75 रनों की पारी खेलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. जीत के बाद दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तभी स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा भी खड़ी होकर विराट कोहली को किस देते हुए नजर आईं. वीडियो में भी आप साफ देख सकते हैं.

दूसरी ओर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वो इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के लिए रात में ही लग्जरी कार से लंदन के लिए रवाना होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों का लग्जरी कार में बैठते हुए एक वीडियो भी शामने आया है. जिसमें अनुष्का शर्मा काले और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा फिलहाल विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में ही हैं.

ऐतिहासिक ग्राउंड पर सीरीज जीतने का मौका
इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत के पास मौका है जब वो लंदन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर जीत हासिल कर तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमा ले. क्योंकि पहला मुकाबला भारत 8 विकेट से जीत चुका है. ऐसे में अगर शनिवार को जीत मिलती है तो यह जीत भारत के लिए ऐतिहासिक होगी.

India vs England, 2nd ODI Preview: विराट कोहली के पास लॉर्ड्स पर इतिहास रचने का मौका, इंग्लैंड को सता रहा कुलदीप यादव का डर

India vs England: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बोले- कुलदीप यादव ने हमारी कमजोरियां उजागर कर दीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App