एडिलेडः भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन एडिलेड ओवल मैदान में नजर आईं. वह इस दौरान स्टेडियम में अकेले बैठकर मैच देखते हुएं नजर आईं जबकि हर बार उनके साथ अन्य क्रिकेटरों की पत्नियां भी नजर आती हैं. बता दें कि कोहली और अनुष्का की शादी पिछले साल 11 दिसंबर में इटली के टकसनी शहर में हुई थी, इस बार उनकी पहली सालगिरह है और वह कोहली के पास अपने बिजी समय को निकाल कर गईं है.

अनुष्का की इस फोटो को अनुष्का फैंस क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी के लिए पहले टेस्ट के बाद समय निकालेंगे और अपनी पहली सालगिरह को धूम-धाम से मनाएंगे. हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उन्होंने टीम के लिए भी एक पार्टी रखी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले मैच मे टीम इंडिया अभी 59 रन से आगे है. टीम इंडिया की तरफ से सबसे अधिक रन चेतेश्वर पुजारा ने बनाए थे, पुजारा ने 125 रनों की शतकीय पारी खेली थी.

बता दें कि इस मैच की पहली पारी में तो कप्तान कोहली महज तीन रन बनाकर आउट हो गए थे, लेकिन अब देखना ये होगा कि वह अगली पारी में क्या करते हैं. वहीं अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म सुई धागा को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब अनुष्का की अगली फिल्म ‘जीरो’ है जिसमें बॉलीवुड़ के बादशाह शाहरुख खान है. शाहरुख इस फिल्म में एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं, वहीं वह इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. इस फिल्म का डॉयरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं और यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Katrina Kaif and Anushka Sharma Zero Promotion: फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना कूल अवतार

Anushka Sharma Sexy Photo: अनुष्का शर्मा की सेक्सी फोटो देख फैंस बोले, उफ! क्या अदा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App