नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपनी पत्नि और गर्लफ्रेंड से दूर रहेंगे. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपने फोटो की वजह से धूम मचाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का जलवा देखने को नहीं मिलेगा. मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को वापस लौटने का निर्देश दे दिया गया है. क्योंकि खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की तैयारी करनी है. टीम इंडिया सोमवार को चेम्सफोर्ड के लिए रवाना भी हो गई है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने तीन दिन पहले ही पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ डिनर करते हुए एक फोटो शेयर की थी. जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. शिखर धवन ने अफने आधिकारिक ट्विवटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी के अलावा विराट-अनुष्का भी नजर आईं थी. सभी इंग्लैंड की सड़कों पर घूम रहे थे.

एक और तस्वीर में, कार में बैठी अनुष्का अपने पति विराट कोहली के कंधों अपना सिर रखे हुए नजर आ रही थी. अनुष्का पीले रंग की पोशाक पहन रखी थीं, जबकि विराट ग्रे जैकेट और सफेद टी-शर्ट पहने हुए थे, इसके साथ-साथ दोनों ही चश्मा लगाए हुए थे. अनुष्का को हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में लेखक की भूमिका में नजर आईं थीं. फिलहाल अनुष्का शर्मा अपनी नई फिल्म सुई-धागा पर काम कर रही है. इस फिल्म में वरूण धवन भी नजर आएंगे.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होने वाली है. इससे पहले 25 जुलाई से ईस्सेक्स के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जाना है. इसके बाद 1 अगस्त को बर्मिंघम में दोनों टीमों पहले टेस्ट मुकाबले के लिए आमने सामने होंगी. शुरू के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है. जबकि दो मैचों के लिए खिलाड़ियों का चयन अभी बाकी है.

महेंद्र सिंह धोनी 2017-18 के लिए बिहार-झारखंड के सबसे बड़े टैक्स पेयर बने

VIDEO: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को महंगा पड़ा महेंद्र सिंह धोनी को कॉपी करना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App