नई दिल्ली. Anushka Shama Selectors Tea Farokh Engineer Controversy,भारतीय क्रिके टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर को करारा जवाब दिया है. फारुख इजीनियर ने हाल ही में कहा था कि बीसीसीआई चयनकर्ता विराट कोहली की पत्नी अनुष्का चाय कप ला रहे थे. ये खबर सोशल मीडिया पर काफी फैली जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने जवाब दिया है. अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि वह पिछले 11 वर्षों से ऐसे आरोपों का चुपचाप जवाब दे रही हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कप के दौरान वह फैमिली बॉक्स में बैठी थीं चयनकर्ता गैलरी में नहीं थी इसलिए सिलेक्टर्स उनके लिए चाय नहीं लाए थे. वहीं अनुष्का शर्मा के जवाब के बाद फारुख इंजीनियर ने सफाई दी है. 

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी हमेशा से ही झूठी खबरों पर अपनी राय रखने की आदत रही है, मैंने इसी तरह 11 साल लंबे करियर में कई आरोपों के जवाब दिए हैें. मैंने अपनी चुप्पी में हमेशा सच छिपाकर रखा है. अक्सर लोग एक बात को बार-बार कहकर सच बना देते हैं. मैं सोचती हूं कि मेरे साथ ये सब क्या हो रहा है आज ये सब खत्म होने जा रहा है. 

अनुष्का ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे बारे में अक्सर गलत खबरें फैलाई गईं कहा जा रहा है कि मैं हमेशा टीम इंडिया के साथ रहती हूं और चयनकर्ताओं के फैसले को प्रभावित करती हूं. उन्होंने आगे लिखा की मेरे ऊपर हाल ही में आरोप लगाए गए कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय पिलाई थी. मैं एक मैच देखने गई थी और मैं फैमिली बॉक्स में बैठी थी न कि सेलेक्टर्स के पास. अनुष्का ने कहा कि अगर आपको चयन समिति पर सवाल उठाने हैं तो उस पर उठाइए उसमें मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है. 

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख  इंजीनियर ने एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा था कि हमारे पास मिकी माउस सिलेक्शन कमेटी है. टीम चयन में विराट कोहली की खूब चलती है ये अच्छी बात है लेकिन चयनकर्ताओं की योग्यता का क्या होगा. उन्होंने कहा था कि क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच को दौरान चयनकर्ता विराट कोहली की पत्नी अनुष्का के लिए कप में चाय ला रहे थे. 

फारुख इंजीनियर के बयान पर अनुष्क शर्मा ने कहा कि अक्सर मेरे ऊपर आरोप लगाए जाते हैं कि बोर्ड मेरे मैच के टिकट और सिक्योरिटी का खर्च उठाता हैृ, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं मैच देखने और फ्लाइट के लिए खुद टिकट खरीदती हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने हाई कमिश्नर के साथ फोटो खिंचवाने लिए इजाजत मांगी लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि मैं जानबूझकर गई थी. अनुष्का के मुताबिक मुझे वहां जाने के लिए निमंत्रण मिला था. 

वहीं अनुष्का शर्मा पर दिए गए बयान के बाद पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने सफाई दी है. उनका कहना है कि मैंने अनुष्का को मजाक में ऐसा कह दिया था. अनुष्का बहुत अच्छी लड़की है. 

Also Read:

Anushka Shama Selectors Tea Farokh Engineer: सिलेक्टर्स के चाय पिलाने के खुलासे पर अनुष्का शर्मा का फारुख इंजीनियर को जवाब, लोग बोले- वेल डन क्वीन

Anushka Sharma Farokh Engineer World Cup Tea Controversy: फारुख इंजीनियर के बयान से बिफरीं अनुष्का शर्मा ने तोड़ी 11 साल पुरानी चुप्पी, एक-एक आरोप का दिया मुंहतोड़ जवाब

India Vs Bangladesh Test Series 2019: बीसीसीआई प्रेसीडेंट सौरव गांगुली बोले- बांग्लादेश कोलकाता में भारत के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए राजी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App