Monday, October 3, 2022

Andre Russell: आंद्रे रसेल ने वर्ल्ड कप को लेकर जाहिर किए अपने इरादे, इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से धमाल मचाने को तैयार

Andre Russell:

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के सबसे घातक ऑलराउंडर में से एक आंद्रे रसेल एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अगर उनकी शर्तों को मान लेता है तो वो टीम के लिए और भी वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं। बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्डकप के बाद से ही रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट नहीं खेला है।

इंटरव्यू के दौरान दिए संकेत

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान आंद्रे रसेल ने इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि मैं हमेशा से ही खेलने के लिए तैयार हूं और मैंने जो पाया है वो मैं वापस से करना चाहता हूं। रसेल ने आगे कहा कि लेकिन जब आप किसी बात पर सहमत नहीं होते हैं तो फिर उन्हें भी हमारा सम्मान करना चाहिए। आखिर में यही चीजे मायने रखती हैं।

एक-दो वर्ल्ड कप और जीतना चाहता हूं

आंद्रे रसेल ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो वेस्टइंडीज की टीम के लिए और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं। स्टार ऑलराउंडर ने कहा कि हमारे भी परिवार हैं। हमें लगता है कि उनके लिए अभी जो भी बेहतर मौका हमें मिला है उसका इस्तेमाल करें। ये दोबारा शुरुआत करने जैसा बिल्कुल नहीं है। मैं 34 साल का हूं और मैं देश के लिए एक या दो वर्ल्ड कप और जीतना चाहता हूं।

पिछले वर्ल्ड कप में नहीं कर पाए कमाल

गौरतलब है कि आंद्रे रसेल को टी20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता हैं। हालांकि रसेल पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। लेकिन इस साल आईपीएल में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही बेहतर प्रदर्शन किया है। रसेल अगर वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में वापसी करते हैं तो निश्चित तौर पर इससे ना केवल विंडीज की टीम मजबूत होगी बल्कि वो वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार भी बन सकती है।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news