नई दिल्ली. भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर के अनुसार अनम मिर्जा बहुत जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदउद्दीन के साथ शादी कर सकती है. हालांकि अभी किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है, इस बात का अंदेशा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि कई दिनों पहले खबर आई थी कि अनम असदउद्दीन को डेट कर रही हैं. अब हाल ही में अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक ऐसा फोटो शेयर किया है जो इस बात की तरफ इशारा कर रहा है.

इंस्टाग्राम पर अनम मिर्ज़ा की नई पोस्ट ने फैन्स के लिए काफी उत्सुकता जगा दी है, क्योंकि उन्होंने खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि दुल्हन बनना. इसके बाद से ही इस तरह ही की खबर सामने आईं थी कि वह जल्द ही शादी करने वाली है. शेयर की हुई तस्वीर में अनम एक काले रंग की टॉप और एक गुलाबी जालीदार स्कर्ट पहने मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. अनम के पीछे की कांच की खिड़की को गुलाबी गुब्बारे से सजाया गया था. अनम की इस पोस्ट को अब तक लाखों से अधिक लाइक मिल चुके हैं और फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी हैं.

View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

असदुद्दीन और अनम अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हैं, लेकिन दोनों ने अब तक अपने अफेयर की पुष्टि नहीं की है. इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया ने मोहम्मद असदुद्दीन से बात की लेकिन इस मामले के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा. अनम मिर्जा ने साल 2016 में अकबर रशीद के साथ शादी की थी और फिर उनका साल 2018 में तलाक हो गया. फिलहाल अपने दोस्तों और सानिया मिर्जा के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं अगर मोहम्मद असदुद्दीन के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह गोवा टीम की तरफ से खेलते हैं और अब तक उन्होंने 2 मैच खेले हैं.

View this post on Instagram

With my better half ♥️♥️ @labelbazaar

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

View this post on Instagram

london diaries 🌁

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

Dia Mirza Sexy Video: दिया मिर्जा के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, हॉट लुक से फैंस को किया इंप्रेस

Deepika Padukone replaced Parineeti Chopra in Piku: दीपिका पादुकोण नहीं परिणीति चोपड़ा थीं फिल्म पीकू के लिए मेकर्स की पहली पसंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App