चंडीगढ़ः निदहास ट्रॉफी भले ही खत्म हो चुकी हो लेकिन लोगों के सिर पर दिनेश कार्तिक के छक्के और बांग्लादेशी खिलाड़ियों के नागिन डांस का भूत अब भी सवार है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह से बांग्लादेशी खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं. इसमें सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि कई क्रिकेटर भी शामिल हैं. हरभजन सिंह ने भी ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक आदमी अजीब ढंग से डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. हरभजन सिंह ने इसे बिच्छु डांस का नाम दिया है. 

दूसरी तरफ पूरे दिन भर सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक की पारी और नागिन डांस की चर्चा रही. खुद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा को बधाई दी. सचिन ने ना केवल टीम इंडिया को जीत की बधाई दी बल्कि दिनेश कार्तिक की पारी की तारीफ भी की, सचिन ने ट्वीट करते हुए कहा भारत की शानदार जीत, दिनेश कार्तिक की जबरदस्त पारी, रोहित की पारी भी महत्वपूर्ण रही.

कार्तिक ने मात्र 8 गेद में 29 रनों की धुआंधार पारी खेलते हुए भारत को फाइनल में जीत दिलाई थी. कार्तिक ने अपनी पारी में तीन गगनचुंबी छक्के और 2 शानदार चौके जड़े. भारत के जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रनों की जरूरत थी. स्ट्राइक पर थे विजय शंकर. पहली गेंद वाइड रही.जबकि दूसरी गेंद डाट रही जबकि तीसरे गेंद एक रन मिला. चौथी पर भी एक रन मिले. पांचवीं गेंद पर विकेट गया और आखिरी गेंद पर भारत को 5 रनों की जरूरत थी और दिनेश कार्तिक ने शानदार छक्का मारकर टीम को चार विकेट जीत दिला दी. दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद कहा कि वह इस तरह के लंबे-लंबे शॉट खेलने का अभ्यास करते रहे हैं.
VIDEO: निदहास ट्रॉफी के इस फाइनल में दिनेश कार्तिक ने नहीं एक दूसरे विकेटकीपर ने दिलाई थी जीत, सचिन-सौरव ने लगाया था शानदार शतक

लोगों ने मुरली विजय से पूछा क्यों नहीं लिया अपनी पत्नी के पहले पति दिनेश कार्तिक का नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App