नई दिल्ली. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मेजबान टीम इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की है. अब इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड की टीम से लोर्ड्स के मैदान पर खिताब के लिए भिड़ेगी. वहीं इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को शुरुआत में ही झटके लग गए जिसकी वजह से टीम यह मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई और इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पांच बार की विश्व चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया का मजाक उडाते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया है कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को जूते उतारकर नंगे पैर बॉलिंग करने की कोशिश करनी चाहिए.

माइकल वॉन ने यह ट्वीट जब किया जब इंग्लैंड की टीम मैदान पर बल्लेबाजी कर रही थी और ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजी कर रही थी. वॉन के इस ट्वीट के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्ग्ज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए मूर्ख लिख दिया.

एडम गिलक्रिस्ट के इस ट्वीट के बाद माइकल वॉन ने फिर से एक पैर दिखाते हुए फोटो शेयर की और इसके जवाब में गिली ने बहुत अच्छे कप्तान लगता है कि अब आप रविवार को फाइनल मुकाबले में खेलने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि शायद अब जेसन रॉय नहीं रहेगा. गिल्ली ने रॉय के न रहने का मतलब साफ है कि उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में अंपायर से बहस हो गई थी जिसके चलते उन पर 30 प्रतिशत मैच फीस का फाइन लगा और दो डेमेरिट पोइंट भी मिले हैं.

गिल्ली ने रॉय को लेकर यह ट्वीट इसलिए कहा है कि बर्मिंघम में वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में उन पर 30 प्रतिशत मैच फीस का फाइन लगा और दो डेमेरिट पोइंट भी मिले हैं. हालांकि इस मैच में जेसन रॉय नॉट आउट थे जो कि सबसे बड़ी गलती थी क्योंकि इंग्लैंड टीम के पास रिव्यू नहीं बचा था और इस कारण ही वह टीम के लिए शानदार पारी खेलकर पवेलियन लौट गए.

बता दें कि माइकल वॉन इंग्लैंड टीम के साल 2003 से साल 2007 तक कप्तान रहे हैं और एडम गिलक्रिस्ट ने साल 2007 में अपनी टीम के लिए विश्व कप के फाइनल में शानदार पारी खेलकर टीम को विश्व चैंपियन बनाया था.

Mahendra Singh Dhoni may Join BJP: क्रिकेट से संन्यास के बाद महेंद्र सिंह धोनी बीजेपी में हो सकते हैं शामिल, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने किया दावा

Virat Kohli Failure In Big Matches Poor Record: विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज विराट कोहली बड़े मुकाबलों में साबित हुए हैं जीरो, अब तक का देखें ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App