नई दिल्ली. क्रिकेट ऑल स्टार में सचिन ब्लास्टर्स टीम की कप्तानी कर रहे वर्ल्ड क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ब्रिटिश एयरवेज पर बदइंतज़ामी और ढुलमुल रवैये का आरोप लगाया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर भड़कते हुए सचिन ने आरोप लगाया है कि ब्रिटिश एयरवेज़ ने सीट उपलब्ध होने के बाद भी उनके परिवार का टिकट कन्फर्म नहीं किया.
 
उलटा सचिन के परिवार के सामान पर टैग लगाकर उसे कहीं और भेज दिया. इसके साथ ही सचिन ने ब्रिटिश एयरवेज के कर्मचारियों के बर्ताव पर भी नाराजगी जताई है. सचिन इस ट्वीट में कर्मचारियों के व्यवहार से भी बेहद खफा नज़र आए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर और उनके दोनों बच्चे अर्जुन और सारा तेंदुलकर को ह्यूस्टन से लॉस एंजलिस जाना था और उनका टिकट वेटिंग में था.
  
सचिन का आरोप है कि ब्रिटिश एयरवेज़ की फ्लाइट में जगह होने के बावजूद उनके परिवार के टिकेट्स कन्फर्म नहीं हुए. इसके साथ ही उनका लगेज भी दूसरी जगह भेज दिया गया. सचिन और उनका परिवार ह्यूस्टन में थे और ऑल स्टार सीरीज़ के अगले मुकाबले के लिए उन्हें लॉस एंजेलिस जाना था. सचिन तो चले गए लेकिन उनके परिवार को टिकट का संकट झेलना पड़ा. फिलहाल यह साफ़ नहीं है कि उन्हें अब टिकट मिल पाया है या नहीं. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App