एंटिगा. इयान बेल (143) की शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में के पहले दिन पांच विकेट के नुकसान पर 341 रन बना लिए हैं. बेल ने 256 गेंदों की पारी में 20 चौके और एक छक्का लगाया. बेन स्टोक्स फिलहाल 71 रन बनाकर नाबाद हैं, जबकि जेम्स ट्रेडवेल को अपना खाता खोलना है. 

इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर इंग्लिश टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. इंग्लैंड की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उसके पहले तीन बल्लेबाज केवल 34 रनों के अंदर पवेलियन लौट गए.

इंग्लैंड को पहला झटका पहले ही ओवर में जोनाथन ट्रॉट (1) के रूप में लगा. उन्हें जेरोम टेलर ने डारेन ब्रावो के हाथों कैच कराया. इसके कुछ देर बाद कप्तान एलिस्ट कुक भी 11 रन बनाकर केमार रोच के शिकार हुए. गैरी बैलेंस तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे. उनका विकेट जेसन होल्डर ने लिया.    

तीन विकेट गिरने के बाद बेल और जोए रूट (83) ने चौथे विकेट के लिए 177 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किलों से उबारा. रूट ने 133 गेंदों में 11 चौके लगाए. वेस्टइंडीज की ओर से टेलर और रोच ने दो-दो विकेट हासिल किए. होल्डर को एक सफलता मिली.