नई दिल्ली. दीपक हुड्डा (54) और सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (47) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रोमांचक मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को तीन विकेट से हरा दिया. आईपीएल में डेयरडेविल्स की यह लगातार 11वीं और इस संस्करण में दूसरी हार है. टीम को पिछले संस्करण में लगातार नौ हार झेलने पड़े थे.

रॉयल्स को आखिरी गेंद पर जीत के लिए तीन रनों की जरूरत थी और टिम साउदी ने चौका लगाकर टीम को इस सत्र की लगातार दूसरी जीत दिला दी. डेयरडेविल्स द्वारा रखे गए 185 रनों के लक्ष्य को रॉयल्स ने सात विकेट खोकर हासिल किया.  हुड्डा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने 25 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए. 

डेयरडेविल्स की ओर से इमरान ताहिर सर्वाधिक चार विकेट हासिल करने में कामयाब रहे.  इससे पूर्व डेयरडेविल्स ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करती हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए. कप्तान ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने नाबाद 44 रन बनाए. उन्होंने 38 गेंदों की अपनी पारी में तीन छक्के लगाए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App