बेंगलुरु. भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा पर उनकी एक महिला मित्र ने उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया है. मारपीट के मामले अमित मिश्रा पर एफआईआर भी दर्ज की गई है. ये घटना बेंगलुरु में इंडियन टीम के ट्रेनिंग कैंप के दौरान हुई थी.

एक अंग्रेजी चैनल के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस ने अमित मिश्रा को सात दिन के अंदर पेश होकर बयान दर्ज करवाने कहा है. ये घटना बेंगलुरु में टीम के ट्रेनिंग कैंप के दौरान हुई थी. बता दें कि ये कैंप साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही सीरीज से पहले लगा था.

रिपोर्टस के मुताबिक जिस महिला से मारपीट हुई है वह अमित मिश्रा की दोस्त है और तीन साल से मिश्रा को जानती है. शिकायत अशोक नगर पुलिस थाने में 27 सितंबर को दर्ज कराई गई थी. महिला ने बताया है कि 25 सितंबर को वो अमित मिश्रा के कमरे में थी. मिश्रा कमरे में आए, फिर दोनों में झगड़ा हो गया. महिला का आरोप है कि इसके बाद मिश्रा ने उसके साथ मारपीट की.

 बेंगलुरु सेंट्रल डिविजन के डिप्टी कमिश्नर संदीप पाटिल ने मंगलवार को एक लोकल चैनल को बताया कि मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसकी एक कॉपी बीसीसीआई को भी भेजी गई है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App