कटक. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 क्रिकेट मैच में पब्लिक के बवाल और पुलिस की लापरवाही पर भड़ास निकालते हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने कहा कि कटक के बाराबती स्टेडियम पर दो साल तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होना चाहिए.

बता दें कि दूसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हरा दिया था. जिसके के बाद दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंककर अपना गुस्सा जाहिर किया. गावस्कर ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि  पुलिस बिना किसी निर्देशों के खडी रही. बाउंड्री के पास खडे पुलिसकर्मियों को क्रिकेट देखने की बजाय दर्शकों के बर्ताव पर नजर रखनी चाहिये थी. उन्होंने कहा कि कटक को अगले दो साल तक अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी नहीं मिलनी चाहिए.

इतना ही नहीं गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई को ओडिशा क्रिकेट संघ की सब्सिडी भी रोक देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एम एस धौनी को अक्षर पटेल पर भरोसा नहीं था तो अमित मिश्रा को आजमाया जा सकता था. अक्षर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लाने में जल्दबाजी की गई है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App