हैमिल्टन. बरमुड़ा में एक क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियों में हुई कहा-सुनी मारपीट में बदल गई. जिसके बाद एक खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है जबकि एक अन्य खिलाड़ी को 6 मैचों के लिए बैन कर दिया गया है.

घटना उस वक्त घटी जब बरमुड़ा में चैंपियन ऑफ चैंपियंस सीरिज में क्लीवलैंड काउंटी क्रिकेट और विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बीच फाईनल मैच खेला जा रहा था.

वीडियो

क्लीवलैंड काउंटी क्रिकेट के विकेट कीपर जेसोन एंडरसन ने विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज जॉर्ज ओबरेन के सिर पर मार दिया जिसके बाद दोनों प्लेयर्स आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते घटना इतनी बढ़ गई की क्लीवलैंड काउंटी टीम के सभी प्लेयर एंपायर के बीच बचाव करने के बावजूद जॉर्ज ओबरेन को मारने लगे. जिसके बाद खेल को रोक दिया गया.

घटना के बाद बरमुडा क्रिकेट बोर्ड ने क्लीवलैंड काउंटी क्रिकेट के विकेट कीपर जेसोन एंडरसन पर लेवन 4 कोड ऑफ कन्डेक्ट के तहत आजीवन प्रतिबंध लगा दिया. जबकि विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज जॉर्ज ओबरेन पर लेवल 3 के तहत 6 वनडे मैचों का प्रतिबंध लगा दिया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App