कोलंबो. भारतीय क्रिकेट टीम ने पी सारा ओवल मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट के चौथे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 325 के स्कोर पर घोषित कर दी और श्रीलंका के सामने चौथी पारी में 413 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत के लिए दूसरी पारी में अजिंक्य रहाणे (126) ने शतकीय पारी खेली, जबकि मुरली विजय (82) ने भी अहम योगदान दिया. श्रीलंका ने दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 2 विकेट गंवाकर 48 रन बना लिए थे. आपको बता दें कि कुमार संगाकारा अपनी टेस्ट क्रिकेट की आखिरी पारी में सिर्फ 18 रन ही बना सके.  
  
दूसरी पारी में श्रीलंका के लिए धम्मिका प्रसाद और थारिंदू कौशल को चार-चार विकेट मिले. आज दिन के पहले सेशन से ही भारतीय टीम के बल्लेबाज़ मुरली विजय और अजिंक्ये रहाणे ने टीम को ज़रूरत के मुताबिक तेज़ तर्रार शुरूआत दिलाई. इसके बाद दोनों बल्लेबाज़ों ने अपने अर्धशतक भी पूरे किए. पहले सेशन में 2 विकेट गंवाने के बाद टीम इंडिया ने अजिंक्ये रहाणे के चौथे टेस्ट शतक की बदौलत एक विशाल स्कोर खड़ा किया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App