कोलंबो. श्रीलंका क्रिकेट टीम ने भारत के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 224 रन बना लिए. मेजबान टीम पहली पारी की तुलना में अब भी 169 रन पीछे है. लाहिरू थिरिमान्ने 57 और कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 72 रनों पर नाबाद हैं. थिरिमान्ने और मैथ्यूज ने अब तक चौथे विकेट के लिए 110 रन जोड़े हैं. 
 
मेजबान टीम ने अब तक 81 ओवरों का सामना किया है. थिरिमान्ने दूसरे दिन स्टम्प्स तक 28 और मैथ्यूज 19 रनों पर नाबाद लौटे थे. श्रीलंका ने दूसरे दिन दिमुथ करुनारत्ने (1), कौशल सिल्वा (51) और अपने करियर का अंतिम टेस्ट खेल रहे दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा (34) के विकेट गंवाए थे.
 
भारत की ओर से उमेश, अश्विन और अमित मिश्रा ने एक-एक सफलता अर्जित की है. इससे पहले, भारत की पहली पारी 393 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से दूसरे दिन रिद्धिमान साहा ने 56 बनाए थे. पहले दिन भारत की ओर से लोकेश राहुल ने 108, कप्तान विराट कोहली ने 78 और रोहित शर्मा ने 79 रनों की पारी खेली थी. तीन मैचों की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App