नई दिल्ली: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीरेंद्र सहवाग को टैग कर मजाकिया अंदाज में एक फोटो शेयर की है. रॉस टेलर ने एक शटर वाली बंद पड़ी दुकान के सामने बैठे एक व्यक्ति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है राजकोट में मैच के बाद (दर्जी) टेलर की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिवेंद्रम में होगी, जरूर आना. रॉस टेलर के फोटो शेयर करने के बाद वीरेंद्र सहवाग बिना देर किए ट्विटर पर रॉस टेलर को टैग करते हुए लिखा है कि आप से बुहत प्रभावित हूं. आप इतनी अच्छी हिंदी के साथ भारत में आधार कार्ड के लिए योग्य हो सकते हैं. वीरेंद्र सहवाग ने इसके लिए यूआईडीएआई को टैग कर जवाब भी मांग था. जिसके तुरंत बाद यूआईडीएआई ने जवाब देते हुए कहा है कि आधार के लिए भाषा मैटर नहीं है, निवासी कहा के हैं ये मैटर रखता है. बता दें कि इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में रॉस टेलर की जिताऊ पारी के बाद वीरेद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए टेलर को उनके उपनाम दर्जी से संबोधित कर ट्वीट किया था. इसके बाद से ही रॉस टेलर और वीरेंद्र सहवाग के बीच में कभी ट्विटर पर तो कभी इंस्टाग्राम पर चुटली बातों का दौर जारी है.
 
वानखेड़े मैच के बाद सहवाग के ट्वीट का जवाब देते हुए रॉस टेलर ने खिला था कि धन्यवाद भाई, अगली बार अपना ऑर्डर टाइन पे भेज देना ताकि मैं आपका ऑर्डर अगली दिवाली के पहले डिलिवर कर दूंगा…हैप्पी दिवाली. रॉस टेलर के इस ट्वीट के जवाब ने वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया लहजे में ट्वीट करते हुए कहा था कि इस साल वाली पतलून की  बिलांग छोटी करके देना अगली दिवाली पे. रॉस द बॉस, मोस्ट स्पोर्टिंग.
 
बता दें कि रॉस टेलर भारत दौरे पर न्यूजीलैंड के टी20 टीम का हिस्सा है. हालांकि उनको पहले के दो मैच में प्लइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. इससे  पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में रॉस टेलर ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और न्यूजीलैंड ये मैच जीतने में कामयाब भी रही. अब टी20 सीरीज में भारत और न्यूजीलैंड की टीम 1-1 मैच जीतकर बराबर की स्थिति में है. मंगलवार को दोनों टीमें खिताबी भिडंत के लिए तिरुवनंतपुरम में आमने-सामने होंगी. 
 
 

A post shared by Ross Taylor (@rossltaylor3) on

सचिन – रोहित के बाद अब 16 साल की जेमिमा का कमाल, 163 गेंद में जड़ा दोहरा शतक

India vs New Zealand: एमएस धोनी के बैलेंस को देख दंग रह गए कीवी, ट्विटर पर लोगों ने कहा – करियर को कर रहे स्ट्रेच

एशिया कप हॉकी 2017: फाइनल मुकाबले में भारत ने चीन को 5-4 से हराकर दूसरी बार जीता खिताब