नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर 2017 यानी की आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के प्यार के चर्चे हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं. आज हम आपको विराट कोहली के जन्मदिन पर बताने जा रहे हैं कि अनुष्का-विराट की लव स्टोरी में आखिर किसने उनकी मदद की थी. पूरी दुनिया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्यार के रिलेशनशिप के बारे में तो जानता हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्यार की इस राह में आखिर दोनों की मदद किसने की थी. गौरव कपूर के साथ ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो पर विराट ने बताया कि एक क्रिकेटर है जिसने विराट कोहली को रिलेशनशिप के बारे में सही सलाह दी थी.
 
विराट कोहली ने इस शो में कहा कि रिश्ते को नहीं छिपाने के पीछे एक बड़ा कारण जहीर खान रहे हैं. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान ने विराट और अनुष्का शर्मा की काफी मदद की थी. जहीर खान ने विराट कोहली को सलाह दी थी कि कुछ भी करना लेकिन अपने रिश्ते को कभी छिपाना मत. विराट कोहली ने कहा कि जहीर खान ने मुझे कहा था कि तुम रिलेशनशिप में हो और कुछ गलत नहीं कर रहे हो. बता दें कि आज तक विराट कोहली जहीर खान की सलाह को फॉलो करते हैं. इसके साथ ही जहीर की सलाह का उन्होंने शो में शुक्रिया भी अदा किया.
 
बता दें कि कुछ सालों पहले लोगों ने विराट कोहली के खराब परर्फोमेंस के लिए अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था. ऐसे वक्त में जहीर खान ने विराट कोहली की मदद की थी. जहीर खान ने विराट कोहली को रिश्ता नहीं छिपाने की जो सलाह दी थी उस बारे में विराट कोहली का कहना है कि अब ऐसा नहीं है कि मैं और अनुष्का सोशल मीडिया में बात करते हैं, लेकिन हम अब इसे छिपाते भी नहीं हैं. विराट कोहली का यहां तक कहना है कि जिसको भी अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई समस्या हो उसे जहीर खान से बात करनी चाहिए.
 

हैप्‍पी बर्थडे विराट: कोहली से हार्दिक पांड्या ने कुछ इस तरह लिया बदला

हैप्पी बर्थडे विराट कोहली: 29 साल के हुए भारतीय कप्तान, टीम इंडिया ने इस प्रकार मनाया जन्मदिन

हैप्‍पी बर्थडे विराट: कोहली से हार्दिक पांड्या ने कुछ इस तरह लिया बदला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App